Sidhu Moosewala Birthday: सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता, मूसेवाला के फैन्स ने मांगा न्याय

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का आज जन्मदिन है। जिंदा होते तो आज मूसेवाला 29 साल के हो जाते।

29 मई को उनकी गोलियां मार हत्या कर दी गई थी। पूरे विश्व में उनके प्रशंसकों ने आज उन्हें  देश-विदेश में आज सिद्धू मूसेवाला को उनके प्रशंसक उनके जन्मदिन पर याद कर रहे हैं। लगभग सभी ने मूसेवाला की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है।

फैन्स ने भावुक पोस्ट कर मूसेवाला को नमन किया है। सभी ने लिखा कि वे अपने प्रशंसकों के दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे। सोशल मीडिया पर सुबह से #HBDSidhuMoosewala और #JusticeforSidhuMoosewala ट्रेंड कर रहा है।

सिद्धू मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था। सिद्धू मूसेवाला का जन्म 11 जून 1993 को मानसा के मूसा गांव में भोला सिंह व चरन कौर के घर हुआ।

एक प्रशंसक ने लिखा कि सिद्धू मूसेवाला पाजी आपको जन्मदिन मुबारक हो। आप जहां भी हों, खुश रहें। लीजेंड के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना। आप हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे।

जालंधर की रहने वाली 12 साल की सारा ने सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि देने के लिए फूलों से उनका चित्र तैयार किया। सारा सातवीं में पढ़ती हैं।

मूसेवाला के एक फैन ने लिखा कि शक्तिशाली लोग शक्तिशाली स्थानों से आते हैं लेकिन यह गलत है। शक्तिशाली लोग स्थानों को अधिक शक्तिशाली बनाते हैं। जन्मदिन मुबारक हो अमर सिद्धू मूसेवाला।

गायक गिप्पी ग्रेवाल ने भी सिद्धू मूसेवाला को उनके जन्मदिन पर याद किया।

पंजाबी गायक, रैपर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की 29 मई की शाम गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। हमलावर दो कारों में सवार होकर आए थे।

हत्याकांड को उस समय अंजाम दिया गया, जब सिद्धू अपनी थार गाड़ी से दो साथियों के साथ मानसा के गांव जवाहरके के रास्ते गांव खारा-बरनाला जा रहे थे।