करण जौहर की ये फैमिली एंटरटेनर है काफी मजेदार, वरुण, कियारा, नीतू और अनिल कपूर जीत लेंगे दिल

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर की फिल्म जुग जुग जियो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जानिए कैसी है फिल्म.

करण जौहर (Karan Johar) फैमिली फिल्में बनाने में माहिर हैं. ये बात वो कई बार साबित कर चुके हैं.

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स की ये नई पेशकश कमाल की है और सबसे बड़ी बात साफ सुथरी है जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है.

कहानी ये कहानी है कनाडा में रहने वाले वरुण और कियारा की जो एक दूसरे से तलाक लेना चाहता है लेकिन वरुण की बहन की शादी के लिए इन्हें इंडिया में पटियाला आना पड़ता है और दोनों सोचते हैं कि शादी के बाद अपने तलाक की बाद करेंगे.

यहां वरुण को पता चलता है कि उनके पापा अनिल कपूर भी उनकी मम्मी नीतू कपूर से तलाक लेना चाहते हैं. इसके बाद क्या होता है, कैसे रिश्ते उलझते हैं और सुलझते हैं. यहीं इस फिल्म में दिखाया गया है.

आप हंसते हंसते अभी थके भी नहीं होते कि इंटरवल हो जाता है. फिर सेकेंड हाफ में भी मस्ती और इमोशन का डोज जारी रहता है. निर्देशक राज मेहता ने फिल्म पर पकड़ बिल्कुल ढीली नहीं होने दी.कॉमिक पंच कमाल के हैं. फिल्म आपको हंसाती भी है, रुलाती भी है और इमोशनल भी करती है.

एक्टिंग फिल्म में हर एक्टर ने जबरदस्त एक्टिंग की है. अनिल कपूर वरुण धवन के पापा के किरदार में खूब जमे हैं.

वरुण धवन ने कमाल का काम किया है. एक तो पत्नी से परेशान दूसरा पापा से परेशान.कियारा आडवाणी इस वक्त बॉलीवुड की सबसे कमाल की एक्ट्रेस हैं. एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही हैं और यहां भी तमाम सितारों के बीच कियारा अलग चमकती हैं.नीतू कपूर काफी खूबसूरत लगती हैं और उन्होंने जो एक्टिंग की है उसे आप देखकर महसूस ही कर सकते हैं. वो आपको कई सीन्स में रुला डालती हैं.

फिल्म का म्यूजिक और बैक ग्राउंड म्यूजिक दोनों कमाल के हैं. कहीं गाना आने पर ऐसा नहीं लगता कि अब फोन चेक कर लें या बाहर चले जाएं. हर गाना सूट करता है और बैकग्राउंड में बजने वाले गाने तो बहुत कमाल लगते हैं.

इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत ये है कि ये एक साफ सुथरी फिल्म है और आप पूरी फैमिली के साथ इसे देख सकते हैं और यही बात इस फिल्म को  ब्लॉकबस्टर बना सकती हैं.