Brush Stroke

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 20 रनों से जीत दर्ज की, लेकिन कप्तान राहुल ने मैच के बाद बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर गुस्सा निकाला।

Yellow Flower Banner
Green Flower

रबाडा और चाहर की पर्पल कैप दौड़ में एंट्री, ऑरेंज कैप बटलर के सिर

Yellow Flower

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 में शुक्रवार को Punjab Kings को लो स्कोरिंग मैच में Lucknow Super  Giants के खिलाफ 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स की टीम 154 रनों के टारगेट का भी पीछा नहीं कर पाई। हालांकि मैच के बाद लखनऊ सुपर जायन्ट्स के कप्तान KL Rahul ने बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर निराशा जताई। राहुल ने इस जीत का पूरा क्रेडिट टीम के गेंदबाजों को दिया। लखनऊ ने 13 ओवर तक दो विकेट पर 99 रन बना लिए थे। ऐसा लग रहा था कि टीम बड़ा स्कोर खड़ा करेगी, लेकिन अगले तीन ओवरों में टीम का स्कोर छह विकेट पर 111 रन हो गया।

इस मैच में तेज गेंदबाजों ने पिच से मिल रहे एक्स्ट्रा बाउंस का पूरा फायदा उठाया। लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 153 रन बनाए, लेकिन उसके गेंदबाजों ने पंजाब किंग्स को आठ विकेट पर 133 रन पर ही रोक दिया। राहुल ने मैच के बाद कहा, 'हम अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन से खुश नहीं थे। हमारे बैटिंग ऑर्डर में अनुभव है और हमें इसका फायदा उठाना चाहिए था। पिच बल्लेबाजी के लिए मुश्किल थी, लेकिन हमें 160 से अधिक रन बनाने चाहिए थे।

उन्होंने कहा, 'लेकिन हमारे गेंदबाजों ने काफी अच्छी गेंदबाजी की। क्रुणाल (पांड्या) ने इस पूरे आईपीएल में बढ़िया प्रदर्शन किया है। उन्होंने किफायती गेंदबाजी की और अहम मौकों पर विकेट लिए। इसके अलावा तेज गेंदबाजों ने जिस तरह से गेंदबाजी की, उससे हमारी टीम को फायदा हुआ।' राहुल ने कहा, 'हमें किसी भी मैच में परिस्थितियों को अच्छे तरीके से समझने की जरूरत है। हमें पता होना चाहिए कि हमें कब क्या करना है।'