IPL 2022: CSK को जीत दिलाने वाले खिलाड़ी पर ही भड़के धोनी, Live मैच में इस हरकत पर आया गुस्सा

1

CSK vs SRH: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फिर कप्तान बनते ही सीएसके ने हैदराबाद को 13 रनों से मात दी. लेकिन धोनी इस मैच में अपने ही एक खिलाड़ी पर बुरी तरह भड़क गए. जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

MS Dhoni Angry on CSK Player

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 46वें मैच में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली सीएसके ने सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) की टीम को 13 रनों से मात दी. धोनी के एक बार फिर कप्तान बनते ही ये सीएसके की पहली जीत थी. इस मैच में सीएसके के सभी खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन किया. लेकिन अपनी ही टीम के एक खिलाड़ी पर धोनी ने लाइव मैच के दौरान आपा खो दिया. इस घटना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

जी हां, इस रिपोर्ट में हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि सीएसके (CSK) के ही तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) हैं. माही को लाइव मैच के दौरान इस खिलाड़ी पर ऐसा गुस्सा आया कि उन्होंने मुकेश को डांटना शुरू कर दिया. दरअसल हुआ यूं कि हैदराबाद को आखिरी ओवर में 38 रनों की जरूरत थी और गेंद धोनी (MS Dhoni) ने मुकेश के हाथों में सौंपी. मुकेश ने अपनी पहली दो गेंदों पर 10 रन दे दिए और इसके बाद उन्होंने कुछ अलग करने की कोशिश की.

इस हरकत पर आया गुस्सा

तभी उन्होंने ओवर की चौथी गेंद वाइड फेंक दी. मुकेश (Mukesh Choudhary) की इस हरकत को देख धोनी (MS Dhoni) काफी गुस्सा हो गए और वो लाइव मैच में इस गेंदबाज को डांटने लगे. इसके बाद धोनी गुस्से में मुकेश को अपनी सजाई हुई फील्डिंग समझाने लगे. धोनी को ज्यादा गुस्सा इस बात पर आया कि 38 रन एक ओवर में बनने नामुमकिन के बराबर हैं, लेकिन मुकेश सीधी गेंद फेंकने की जगह वाइड गेंद फेंक दे रहे थे. इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर बवाल काट रहा है.

मुकेश थे सबसे सफल गेंदबाज

सीएसके के लिए मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) इस मैच के सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने इस मैच में अपने चार ओवर के कोटे में 46 रन दिए और 4 जरूरी विकेट अपने नाम किए. इस युवा गेंदबाज ने विरोधी बल्लेबाजों को अपने खिलाफ रन ही नहीं बनाने दिए. इसके अलावा ड्वेन प्रिटोरियस और मिचेल सेंटनर ने 1-1 विकेट हासिल किया. सीएसके की ये इस सीजन कुल तीसरी जीत है. टूर्नामेंट में बने रहने के लिए धोनी की टीम को यहां से हर एक मैच जीतना जरूरी है.

CSK vs SRH, IPL 2022: गायकवाड़ और कॉनवे की रिकॉर्ड साझेदारी, चेन्नई ने हैदराबाद को 13 रन से हराया

CSK vs SRH, IPL 2022 के 46वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया और तीसरी जीत दर्ज कर ली. टॉस गंवाकर चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में दो विकेट खोकर 202 रन बनाया. जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर केवल 189 रन ही बना पायी.

Behind the scenes:

चेन्नई ने हैदराबाद को 13 रन से हराया

Flames

रुतुराज गायकवाड़ और कॉनवे की पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड साझेदारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हराया और टूर्नामेंट में तीसरी जीत दर्ज की. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गायकवाड़ के 99 रन और कॉनवे के नाबाद 85 रनों की तूफानी पारी के दम पर 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 202 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर केवल 189 रन ही बना पायी. हैदराबाद की ओर से निकोल्स पूरन ने नाबाद 64 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 33 गेंदों का सामना किया और 3 चौके व 6 छक्के जमाये. अभिषेक शर्मा ने 39 और कप्तान केन विलियमसन ने 47 रन की पारी खेली. मारक्रम ने 17 और शशंक ने 15 रन बनाये. चेन्नई की ओर से मुकेश चौधरी ने 4 ओवर में सबसे अधिक 46 रन देकर 4 विकेट चटकाये. जबकि प्रिटोरियस और सेंटनर ने एक-एक विकेट लिये.